Thursday 7 March 2019

Skullcandy Riff Wireless Headphones Reviews In Hindi.

आजकल, हम इन Riff हेडफ़ोन के संस्करण के विश्लेषण को Riff वायरलेस के रूप में करने जा रहे हैं।

रुपये की कीमत 5,999, यह सेट केवल आकस्मिक, नियमित हेडफ़ोन के लिए सस्ता नहीं है। आप तामझाम के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, और इसकी कम वजन और वादा किए गए 12 घंटे की बैटरी जीवनकाल के रूप में दिखाई देने के लायक एकमात्र गुण हैं। क्या स्कलकेंडी रिफ वायरलेस शानदार ध्वनि प्रदान करके खुद को भुना सकता है? चलिए हम पता लगाते हैं।

Skullcandy Riff वायरलेस विशेषताएँ और लेआउट
रिफ़ वायरलेस हेडफ़ोन का एक ऑन-ईयर या सुप्रा-ऑरल सेट है, इसलिए इयरकप पूरी तरह से पारंपरिक ओवर-ईयर हेडफ़ोन की तरह उन्हें कवर करने के बजाय आपके कानों में बैठते हैं। हेडफ़ोन को पूरी तरह से इकट्ठा किया जाता है जिसमें कानों के झुमके और हेडबैंड शामिल हैं।

टिका बाहर की ओर कुंडा करने में सक्षम है ताकि उपयोग न किए जाने पर आपकी गर्दन के चारों ओर रिफ़ वायरलेस पहना जा सके और आसानी से भंडारण के लिए तह भी किया जा सके।

मैट फ़िनिश उंगलियों के निशान नहीं लाती है और यह बहुत अच्छी लगती है। दूसरी ओर, Riff वायरलेस एक रु के रूप में महसूस नहीं करता है। हेडफोन का 6,000 सेट। यदि आप इसे चारों ओर ले जाते हैं, तो प्लास्टिक जोड़ों में खड़खड़ाहट की प्रवृत्ति होती है, और आपको हेडबैंड पर कुशनिंग भी नहीं मिलती है।

इस Skullcandy Riff वायरलेस के इयरकप्स पहनने में लाजवाब और कम्फर्टेबल होते हैं।

ग्रे छिद्रित बाहरी कवर के नीचे चैती कुशन के साथ अच्छी तरह से विपरीत है, जो बहुत फैशनेबल है। लेकिन, एक समय के बाद हमारे कानों को कुछ गर्म बनाने के लिए बाहरी पदार्थ का फॉक्स-लेदर महसूस होता है। यह बहुत शर्मनाक नहीं है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे आप शायद नोटिस करेंगे।

आदर्श इयरकप में चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी इंटरफेस के अलावा सभी बटन शामिल हैं। बटन की छोटी रबड़ की पट्टी आपको मात्रा को समायोजित करने और अपने खुद के संगीत को चलाने की अनुमति देती है। इस वॉल्यूम को नीचे और ऊपर बटन का एक लंबा-प्रेस आपको अगले या पिछले ट्रैक में जाने की अनुमति देता है।

प्ले बटन को दबाए रखने से आपके फोन में डिजिटल असिस्टेंट होगा। आपके बैटरी की स्थिति के लिए एक, बहु-रंगीन एलईडी के साथ-साथ कॉल का जवाब देने के लिए सिर्फ एक माइक्रोफोन है।

रिफ़ वायरलेस हर इयरकप के लिए 40 मिमी ड्राइवरों का उपयोग करता है। हेडफ़ोन का यह सेट एएसी या एप्टैक्स जैसे किसी भी उच्च प्रदर्शन वाले साउंड स्ट्रीमिंग कोडेक्स का समर्थन नहीं करता है, जिसका अर्थ है कि आप डिफ़ॉल्ट विकल्प बीबीसी कोडेक के साथ फंस गए हैं।

बॉक्स में एक माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग केबल और एक तेज़ स्टार्ट गाइड बुकलेट शामिल है।

बटन प्राप्त करने के लिए सरल हैं और आप अपने मीडिया प्लेबैक को कमांड करने की अनुमति देते हैं

Skullcandy Riff वायरलेस कार्यक्षमता और बैटरी जीवन
हेडफ़ोन को बाँधना एक आसान पर्याप्त प्रक्रिया है। जब तक एलईडी नीले और लाल चमकता है, तब तक आप प्ले बटन दबाए रखते हैं, और यह आपके डिवाइस से मेल खाने के लिए तैयार है।

रिफ़ वायरलेस आरामदायक उपयोग के लिए पहनने के लिए काफी आरामदायक है, हालांकि हमने हेडबैंड पर थोड़ा सा कुशनिंग का आनंद लिया है। उस ने कहा कि हम हेडबैंड को सरल खोजते थे, जो हमारे पास मौजूद सटीक फिट को प्राप्त करने के लिए सही था, साथ ही हमारे कानों पर पिविंग इयरकिंग्स बैठी थीं।

थोड़ी देर के लिए स्कल्कैंडी रिफ वायरलेस को स्पोर्ट करने के बाद, हमारे कानों को थोड़ा गर्म महसूस नहीं होने लगा, जो कि मिर्च के मौसम में भयानक नहीं है, लेकिन गर्मियों में थोड़ा असहज लग सकता है। इसके अतिरिक्त, केवल स्पर्श द्वारा आदर्श नियंत्रण बटन का पता लगाना आसान है, हालांकि हमने महसूस किया कि मॉनिटर को बदलने के लिए हमें सामान्य से थोड़ी अधिक मात्रा प्राप्त करने के लिए वॉल्यूम ऊपर और नीचे बटन बनाए रखने की आवश्यकता थी।

जैसा कि कम्फर्टेबल और ट्रेंडी द रिफ़ वायरलेस हो सकता है, अफसोस कि, ध्वनि की गुणवत्ता निशान तक नहीं है, विशेष रूप से अपने स्वयं के वर्तमान पूछ मूल्य से। मध्य-सीमा आम तौर पर कमजोर उपकरण जुदाई के साथ-साथ एक संकीर्ण ध्वनि के साथ मैला है।

ट्रेसी चैपमैन द्वारा गिव मी वन रीज़न जैसे मुखर-भारी मॉनीटरों में भी बड़ी परिभाषा का अभाव था और यह हमारे मूल्यांकन में वास्तव में दोषपूर्ण था।

रिफ़ वायरलेस के पास एक बहुत बड़ी अधिकतम मात्रा का स्तर नहीं है। दूसरी ओर, उच्च नोटों में पूर्ण मात्रा में श्रुत या भेदी नहीं लगता था, जो सैम स्मिथ द्वारा कैश ऑन माय माइंड जैसी पटरियों में स्पष्ट किया गया है।

बास पर्याप्त था, लेकिन आम तौर पर लगभग हर समय मध्य शताब्दी के साथ-साथ अति प्रबल था, और जोरदार स्वर था। यह तंग या छिद्रपूर्ण नहीं है, जो ईडीएम या रॉक गीतों के एक महान सौदे को सुन रहा है, तो बस थोड़ा मोटा हो जाता है। उदाहरण के लिए, लिंकिन पार्क के नंब पर कोरस पूरे मलबे की तरह लग रहा था।

फिल्मों को देखने के दौरान वास्तव में वशीभूत वोकल्स एक मुद्दा है। हमने पाया कि बाहर से किसी भी प्रकार की संवाद-चालित फिल्म को पसंद करना लगभग असंभव है, क्योंकि रिफ़ वायरलेस आसपास के ध्वनि अलगाव के बारे में अधिक जानकारी नहीं देता है। ऑडियो थोड़ा प्रवाहित होता है लेकिन एक बार जब आप वॉल्यूम की गणना कर लेते हैं।

नोटबुक या अपने फ़ोन पर वीडियो देखते समय, या PUBG मोबाइल जैसे गेम खेलते समय, सकारात्मक नोटीव पर कुछ ऑडियो-वीडियो सिंक समस्याएं नहीं थीं। वॉयस कॉल के लिए एकमात्र माइक्रोफ़ोन ने अच्छी तरह से काम किया, और हमारे कॉलर्स को समझने में कुछ परेशानी नहीं हुई, भले ही वह स्थानांतरण पर बाहर रिफ़ वायरलेस का उपयोग कर रहा हो।

हमने रोज और औसतन लगभग 3 या चार घंटे रिफ़ वायरलेस का उपयोग किया

इसे रिचार्ज करने से पहले लगभग चार बार गुजरना पड़ता है, जो बुरा नहीं है। एक फास्ट चार्ज फीचर है जो आपको 10 मिनट के चार्ज के साथ साझेदारी के दो घंटे के मूल्य प्रदान करता है।

अफसोस, आपको यह बताने के लिए कोई आवाज़ नहीं है कि बैटरी का स्तर, हालाँकि बैटरी सही मायने में कम होने पर आपको वॉइस अलर्ट प्राप्त होता है। जब भी पर्याप्त बिजली हो, और बैटरी स्तर 10 प्रतिशत से कम हो जाने पर एलईडी लाइट नीले रंग की हो जाती है।

निर्णय
Skullcandy Riff Wireless साधारण उपयोग के लिए पर्याप्त बैटरी जीवन के साथ हेडफोन का एक सुंदर, हल्का सेट है, लेकिन ध्वनि की गुणवत्ता वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ देती है, विशेष रूप से इसकी रुपये की कीमत। 5,999।

यदि आप बास-भारी ध्वनि स्पर्श खोजने की कोशिश कर रहे हैं, तो सोनी MDR-XB650BT ठीक उसी लागत के लिए लगभग 30 घंटे की बैटरी जीवनकाल जैसी बेहतर सुविधाएँ प्रदान करता है। अधिक संतुलित ध्वनि स्पर्श प्राप्त करने के लिए, आप JBL E55BT पर एक नज़र डालना चाहते हैं, जो आम तौर पर रु। 6,000।

0 Comments

Post a Comment